भारत में लांच हुआ फर्राटेदार Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर

AMO Electric Bikes ने भारत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम Jaunty Plus है। इसकी यूएसपी इसकी लंबी राइडिंग रेंज है। कंपनी के दावे अनुसार, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 km चल सकता है। चार्जिंग को भी फास्ट रखा गया है। AMO Electric का दावा है कि Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेगा। स्कूटर को 15 फरवरी से डीलरशिप के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

AMO Electric Bikes ने प्रेस रिलीज़ के जरिए Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर के भारत में लॉन्च किए जाने की जानकारी शेयर की। नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 1,10,460 रुपये कीमत में बेचा जाएगा। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक देशभर में उपलब्ध 140 डीलरशिप के जरिए इसे खरीद सकते हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। Jaunty Plus को पांच कलर वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनमें रेड-ब्लैक, ग्रे-ब्लैक, ब्लू-ब्लैक, व्हाइट-ब्लैक, और येलो-ब्लैक शामिल हैं।

जौंटी प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V/40Ah क्षमता की लिथियम बैटरी लगाई गई है। जैसा कि हमने बताया, कंपनी का दावा है कि इस बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगभग 4 घंटे लगेंगे, और यह फुल चार्ज में 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देगा। इसमें फिक्स और पोर्टेबल बैटरी पैक का विकल्प भी मिलेगा।