MPPSC : उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, 3 भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, रिक्त पदों की संख्या संशोधित, इंटरव्यू तिथि की घोषणा, 197 पदों पर होगी भर्ती…

भोपाल : एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल एक तरफ उम्मीदवारों के इंटरव्यू के तारीखों की घोषणा कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ अन्य भर्ती परीक्षा के लिए शुद्धि पत्र जारी किया गया है। इन तीनों परीक्षा के तहत कुल 197 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाएगी।

एमपीपीएससी ऑर्थोपेडिक स्पेशलिस्ट इंटरव्यू

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा स्त्री रोग विशेषज्ञ पद के साक्षात्कार के लिए तिथि की घोषणा कर दी गई है। इसके लिए समय-समय पर शुद्धि पत्र जारी किए गए थे। वहीं उच्च न्यायालय में दायर याचिका और अन्य समान याचिकाओं की लंबित होने के कारण परीक्षा परिणाम में लगातार कठिनाई देखने को मिल रही है। जिसके कारण परीक्षा परिणाम को दो भागों में विभाजित किया गया था। मुख्य भाग और प्राविधिक भाग में रिजल्ट घोषित किए जाते हैं। रिक्त पदों के लिए रिजल्ट की घोषणा 87% मुख्य भाग और 13% अधिक भाग पर आयोजित की जाएगी।

इसके लिए साक्षात्कार की तिथि की घोषणा कर दी गई है। इंटरव्यू 23-24 और 25 जनवरी को जारी किए जाएंगे। इसके लिए एडमिट कार्ड 13 जनवरी को एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा।

Leave a Reply