भगवान जगन्नाथ के दर्शनों के लिए गए ग्वालियर के यात्रियों की बस में लगी आग, सामान ख़ाक, बची जान, सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात…

ग्वालियर :  ग्वालियर से धार्मिक यात्रा पर निकले यात्रियों की बस में जगन्नाथ पुरी में आग लग गई, अचानक से बस धूं धूं कर जल गई और उसमें रखा यात्रियों का पूरा सामान खाक हो गया। अच्छी बात ये रही कि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, क्योंकि जिस समय बस में आग लगी उस समय यात्री दर्शनों के लिए गए थे। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तत्काल सहायता उपलब्ध कराई, उन्होंने यात्रियों का हौसला बढ़ाया और उनके रहने खाने की व्यवस्था की, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मदद के लिए संबित पात्रा को धन्यवाद दिया है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर पर पूरी घटना की वीडियो सहित जानकारी दी है, उन्होंने ट्वीट किया – पुरी में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से महाप्रभु जगन्नाथ एवं गोपालजीउ के दर्शन हेतु आए दर्शनार्थियों से भरी बस में आग लगने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई, तत्पश्चात घटनास्थल पर पहुंचकर राहत बचाव के कार्यों की निगरानी की। महाप्रभु जगन्नाथ जी की कृपा से सभी यात्री सुरक्षित एवं स्वस्थ है।

एक अन्य ट्वीट में संबित पात्रा ने लिखा – इस दुःखद घटना से प्रभावित सभी यात्रियों के रहने एवं खाने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कर दी गई। संकट की इस घड़ी में हम मध्य प्रदेश के सभी दर्शनार्थी भाई-बहनों के साथ खड़े हैं, उन्हें सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने दुर्घटना से प्रभावित सभी यात्रियों से भेंट कर उनका कुशलक्षेम जाना, उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी से बात कर रहा हूँ, जगन्नाथ जी की कृपा से आपकी जान बच गई, सामान का क्या है और आ जाएगा , आप चिंता नहीं करें आपको घर पहुँचाने के लिए बस की व्यवस्था भी हो जाएगी।

उधर दुर्घटना की जानकारी सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संबित पात्रा को उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया है, शिवराज ने ट्वीट किया – श्री संबित पात्रा जी आपकी तत्परता और सहयोग के लिए आपका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मध्यप्रदेश सरकार अपने नागरिकों के साथ खड़ी है। हम अपने नागरिकों की हरसंभव सहायता के लिए कटिबद्ध हैं।

वहीं मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा ने भी ट्वीट कर संबित पात्रा को धन्यवाद दिया है । वीडी ने लिखा – आपकी संवेदनशीलता एवं सहायता के लिये बहुत बहुत धन्यवाद संबित जी। आपकी उपस्थिति से हमारे इन यात्रियों को संबल मिला। मध्य प्रदेश सरकार पीड़ितों की हर संभव मदद के लिये संकल्पित है। भगवान जगन्नाथ की कृपा सभी पर बनी रहे।

Leave a Reply