उज्जैन की शिप्रा नदी ब्रिज के पास मिले 5 गाय के कटे सिर, हिंदू संगठन ने दी बड़े आंदोलन की धमकी…

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। इस खबर को सुनने के बाद सभी लोग हैरान रह गए है वहीं हिंदू संघठन के लोग आक्रोशित हो गए है। दरअसल, बात ही कुछ ऐसी है। आज यानी मंगलवार की सुबह उज्जैन की शिप्रा नदी के ब्रिज के नीचे पांच गायों के सर कटे हुए मिले। जिसके बाद हड़कंप मच गया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। जिसकी वजह से घंटों तक उज्जैन रोड पर गाड़ियों की लाइन लगी रही।

आक्रोशित हिंदूवादियों ने की कार्रवाई की मांग –

ये मामला शांति पैलेस होटल के पास का है। सुबह जब राहगीर उस रोड से निकल रहे थे तो उन्होंने गाय के कटे हुए सर देखें। इसकी सुचना उन्होंने तुरंत हिंदू संघठन के लोगों को दी। तब वह तुरंत मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। उज्जैन नागदा बायपास के शिप्रा नदी के ब्रिज पर ही गए के सर रखे गए। अब सभी आक्रोशित हिंदूवादियों ने गो हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ऐसे में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

हिंदूवादियों का कहना है कि मांस का धंधा करने वाले कसाई द्वारा यह काम किया गया है। इस पर एक्शन लेना चाहिए और उन कसाइयों को इस हरकत के लिए कड़ी से कड़ी सजा देना चाहिए। इस बात को लेकर काफी ज्यादा हंगामा किया गया जिसके बाद नीलगंगा पुलिस के टीआई कुरील द्वारा सभी को शांत कराने के लिए केस दर्ज किया। साथ ही दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। आपको बता दें शिप्रा नदी के ब्रिज पर चक्का जाम का मंजर एक-दो घंटे तक रहा। जिसकी वजह से कई वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बड़े आंदोलन की धमकी –

वहीं बजरंग दल नेता अर्जुन गेहलोत ने कहा कि इस मामले को लेकर जितनी जल्दी हो सकता है कार्रवाई की जाए अन्यथा बड़ा आंदोलन हमारे द्वारा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जब हम वहां मौके पर पहुंचे तो थोड़ी-थोड़ी दूरी पर गायों के सिर पड़े मिले। पहले भी ऐसी घटना हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन और पुलिस ने को सख्त कार्रवाई नहीं की लेकिन अगर इस बार कुछ नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply