खत्म हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार, आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफ़ा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आने वाली आलिया का इस फिल्म से पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. दरअसल, आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया है.इस टीजर वीडियो के जरिए आलिया का फिल्म से पहला विजुअल लुक भी सामने आ चुका है. इस वीडियो में पानी की एक बूंद गिरती हुई दिखाई दे रही है, जो सीधे आलिया के चेहरे पर गिरती है. कभी हाथ जोड़ते हुए तो कभी मुस्कुराते हुए, उनकी कई झलकियां देखने को मिल रही हैं. वह बेहद हैरान परेशान नजर आ रही हैं.

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र का जबसे ऐलान हुआ है लोग इस फिल्म के हर किरदार को देखने के लिए उत्सुक हैं फिल्म में रणबीर कपूर से लेकर उनकी लेडी लव आलिया का किरदार क्या होने वाला है इस पर सबकी नजर टिकी है. ऐसे में अब आलिया के फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं क्योंकि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स कल यानी 15 मार्च आलिया के बर्ड डे पर एक स्पेशल वीडियो के जरिए आलिया के किरदार ईशा को सबसे मिलाने जा रहे हैं और ये सिर्फ आलिया के लिए नहीं बल्कि उनके प्रशंसकों के लिए बड़ा तोहफा होगा. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी जबकि इसकी रिलीज डेट में कोविड की वजह से कई बदलाव हो चुके हैं.

हाल ही में रणबीर आलिया के एक फैन क्लब द्वारा एक पिक्चर वायरल की गई थी जिसमें आलिया और रणबीर एक दरवाजे के आर पार खड़े एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आए थे. दावा किया जा रहा था कि ये पिक्चर फिल्म ब्रह्मास्त्र के दोनों किरदारों की हैं हालांकि मेकर्स या फिल्म की टीम ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था ऐसे में अब जब आलिया का लुक जारी होगा तो देखना होगा कि वाकई क्या वो तस्वीर उनके लुक से मेल खाती है या नहीं. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी. वहीं फिल्म को थ्रीडी में रिलीज करने की योजना है.