इस हफ्ते की बड़ी रिलीज़, बड़ा धमाका

इस हफ्ते ott और बड़ी स्क्रीन पर धमाकेदार फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिससे आपको मिलेगा भरपूर मनोरंजन जी हाँ आप भी जान लीजिये

जलसा

‘जलसा’ एक थ्रिलर फिल्म है जो हमारी लाइफ की अशांति को दर्शाती है। फिल्म की कहानी एक पत्रकार के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे विद्या बालन ने निभाया है। इस फिल्म में शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी और इकबाल खान समेत कई लोग शामिल हैं। फिल्म इस शुक्रवार यानी की 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफोर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

इटर्नली कंफ्यूज्ड एंड ईगर टू लव

यह कहानी एक 20 साल के अजीब और अकेले से लड़के की है, जो प्यार की तलाश में होता है। इस सीरीज को जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज में विहान समत, राहुल बोस, सुचित्रा पिल्लई, जिम सर्भ और अंकुर राठी लीड रोल में हैं। यह सीरीज 18 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ब्लडी ब्रदर्स

शाद अली की डार्क कॉमेडी वेब सीरीज का प्रीमियर 18 मार्च को ‘जी5’ पर होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘गिल्ट’ से इंस्पायर है। इस सीरीज में जयदीप अहलावत और मोहम्मद जीशान अय्यूब भाइयों के रोल में हैं। यह स्टोरी दो भाइयों के बारे में है, जो सड़क पर गलती से एक बूढ़े व्यक्ति को मार देते हैं। टीना देसाई, श्रुति सेठ और मुग्धा गोडसे भी मुख्य भूमिका में हैं।
मिसेज एंड मिस्टर शमीम

‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’

इस हफ्ते नई ओटीटी रिलीज है। ‘जी5’ की ओरिजिनल सीरीज दो दोस्त शमीम और उमैना के इर्द-गिर्द घूमती है। जब उमैना को प्यार में धोखा मिलता है, तो शमीम अपनी दोस्त को उस दुख से बाहर निकालने के लिए सब कुछ करता है। सीरीज 17 मार्च को रिलीज होगी।

अपहरण 2

एकता कपूर और जियो स्टूडियोज के कोलाब्रेशन में बनी सीरीज ‘अपहरण 2’ अपने कोर मेसेज -‘सबका कटेगा दोबारा’ के साथ ड्रामा, थ्रिलर, अपराध और एक्शन को दोगुना करने का वादा करती है। इसमें अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सानंद वर्मा के साथ दिग्गज अभिनेता जितेंद्र भी नजर आएंगे। यह सीरीज इस शुक्रवार 18 मार्च को वूट पर रिलीज होगी