MPPSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, परीक्षा तिथि की घोषणा, 24 अप्रैल से उपलब्ध होंगे एडमिट कार्ड, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती…

भोपाल : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। परीक्षा के लिए शुद्धि पत्र जारी किया गया है। वहीं परीक्षा की तिथि सहित एडमिट कार्ड की तारीखों की भी घोषणा कर दी गई है। विभिन्न पदों पर होने वाली भर्ती के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

एक सत्र में परीक्षा का आयोजन 

वही कंप्यूटर प्रोग्रामर के 2 पदों पर भर्ती की जानी है। इन 2 पदों में से एक पद सामान्य जबकि एक ओबीसी के लिए निर्धारित किया गया है। वहीं परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2023 दिन रविवार को एक सत्र में किया जाएगा। परीक्षा दोपहर 12:00 बजे से शुरू होकर 3:00 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन इंदौर स्थित परीक्षा केंद्र पर किया जाना है।

एडमिट कार्ड पर अपडेट 

वही एडमिट कार्ड के बारे में भी मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है। कंप्यूटर प्रोग्रामर परीक्षा 2021 के लिए प्रवेश पत्र की उपलब्धता 24 अप्रैल 2023 से आयोग की वेबसाइट पर होगी। इच्छुक और परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार के शेष अन्य शर्तें पूर्ववत रखी गई है।

Leave a Reply