नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फेन्स के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साइन किया एक और प्रोजेक्ट इस नई कहानी पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीती 14 फरवरी को अपनी फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म के एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है और अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस प्रोजेक्ट के लिए प्रोड्यूसर सेजल शाह के साथ हाथ मिला है।

ये होगी फिल्म की कहानी
‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, की इस फिल्म का डायरेक्शन सेजल शाह करेंगे। ये फिल्म एक बायोग्रॉफिकल ड्रामा है जो एक कस्टम ऑफिसर की लाइफ की कहानी होगी। इस अनाम फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल से शुरू होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट भावेश मंडालिया ने लिखी है। वह पहले ‘ओएमजी’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है, ‘फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल गोवा में शुरू होगा, जहां 10 दिन तक शूटिंग होगी। इसके बाद मुंबई में शूटिंग होगी। मेकर्स रियल लोकेशन पर शूटिंग करेंगे, जिस पर सेजल शाह पहले ही जा चुके हैं। फिलहाल फिल्म के लिए एक्ट्रेस की कास्टिंग नहीं हुई और इस पर काम चल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हिस्से की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कराटे और हर्डलिंग की ट्रेनिंग से गुजरना है, जिसके लिए उन्होंने पहले से ही शूटिंग शुरू कर दी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्म हैं। वह फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘जोगिरा सारा रा रा’ और फिल्म ‘अफवाह’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। ये भी बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने उन्हें एक रोमांटिक ड्रामा ऑफर की है।