मलाइका अरोड़ा बनने वाली है अर्जुन कपूर के बच्चे की माँ?

बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है । जिनकी उम्र बढ़ने के बावजूद भी वह बेहद ही खूबसूरत है । इन्हीं में से एक नाम मलाइका अरोड़ा का है । जो अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर थी रहती है। फिलहाल इस खूबसूरत हसीना एवं अभिनेत्री ने एक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज का किरदार बखूबी अदा किया है ।

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह मां बनने वाली है एवं मां बनने को लेकर बेहद ही सीरियस है।क्या हैं मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी का सच ? इस शो में अंशिका नाम की एक कंटेस्टेंट है। जो कि बहुत अच्छा डांस करती है।

इनका डांस देखते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मलाइका अरोड़ा को भी उन जैसी ही एक बेटी चाहिए मलाइका अरोड़ा का कहना है। कि उनके पास बेटा है लेकिन बेटी नहीं है इसकी वजह से वह एक बेटी की मां बनना चाहती है । वह अपनी बेटी के साथ मेकअप , शूट और कपड़े मैच करना चाहती है। उनकी यह सभी बातें सुनने के बाद वहां बैठी गीता मां ने कहा कि मेरी दुआ है कि तुम्हें जल्द ही बेटी हो |

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मुझे बेटी की बहुत इच्छा है फिर वह चाहे मुझे अडॉप्ट ही क्यों ना करनी पड़े। क्या कहा मलाइका ने अंशिका को? मलाइका अरोड़ा ने अंशिका को अपनी बेटी जैसा ही बताया है। वह उनके लिए एक बेटी जैसी ही है इसके अलावा जब बड़ी हो जाएंगी तो मलाइका उनके साथ अपना मेकअप भी शेयर करेंगी यह दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए एवं इसके अलावा शो के दूसरे जज भी अंशिका की परफॉर्मेंस से बेहद ही प्रसन्न हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के बारे में तो अब हर कोई ही जानता है।