नीता अंबानी ने बहू श्लोका मेहता को गिफ्ट किया था बेशकीमती नेकलेस, विश्व का सबसे महंगा हार जिसकी कीमत जान हर कोई रह जायेगा हैरान…

नई दिल्ली : एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे की साल 2019 में शादी हुई थी। इस शादी में देश के तमाम गणमान्य लोग शामिल हुए थे। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी खुब सुर्खियों में रही थी। बता दें कि आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई थी। इस शादी में किसी चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी तो वो थी नीता अंबानी द्वारा बहू श्लोका को दिया गया बेशकीमती हार।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बेशकीमती हार को लेबनीज जौहरी Mouawad ने डिजाइन किया था।

मीडिया रिपोर्टस में कहा गया था कि नीता अंबानी अपनी बहू को खानदानी गहना देने वाली थीं लेकिन बाद में उन्होंने L‘Incomparable नाम से मशहूर हार दिया। 

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी साल 2019 में हीरा कारोबारी श्लोका मेहता से हुई थी। इस शादी में देश के बड़े हस्तियों ने शिरकत की थी।

इस शादी ने खुब सुर्खियां बटोरी थी। सबसे ज्यादा किसी चीज ने सुर्खियां बटोरी थी तो वो थी नीता अंबानी द्वारा बहू श्लोका मेहता को दिया गया बेशकीमती हार।

वुमन्स एरा मैग्जीन के मुताबिक इस बेशकीमती हार की कीमत 450 करोड़ रुपये बताई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने उस हार को विश्व का सबसे महंगा हार होने का तमगा दिया था। यह दुनिया का सबसे महंगा हार है।

Leave a Reply