एमपी सीएम के साथ ‘चोर’ ने उड़ाई दावत, शिवराज सिंह चौहान ने पीठ भी थपथपाई, अब मचा हड़कंप…

सीधी : मध्यप्रदेश में एक अपराधी किस्म के व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के बगल में बैठकर दावत उड़ा ली। मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ले ली और मुख्यमंत्री मुस्कुराते रह गए। मुख्यमंत्री को अंदाजा भी नहीं था कि जिसके साथ वे खाना खा रहे हैं, वह दो दिन जेल रहकर आया है। कमाल की बात तो यह है कि सीएम ने दो मिनट तक अरविंद से बातचीत भी की। उसकी पीठ भी थपथपाई। अब पीठ क्यों थपथपाई, इसका भी कारण सामने नहीं आया है। अब हर तरफ प्रशासन की जरूर किरकिरी हो रही है।

शनिवार को हुई इस घटना के बाद अब सोमवार को पूरे प्रशासन की किरकिरी हो रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सीधी जिले में थे। वे यहां पर मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना के तहत 142 हितग्राहियों को पट्टे वितरित करने गए थे। कार्यक्रम के बाद सीएम ने कुछ हितग्राहियों के साथ भोज किया था। इस दौरान उनके एकदम बगल में बैठकर एक व्यक्ति ने भी भोजन किया था, भोजन के बाद उसने सेल्फी भी ली थी।

पांच दिन पहले गया था जेल

यह व्यक्ति पांच दिन पहले ही वह लकड़ी चोरी के मामले में दो दिन जेल काटकर लौटा था। अब लोग प्रशासन का मजाक बना रहे हैं कि सीएम के साथ चोर ने दावत उड़ा ली। यह फोटो विभिन्न मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल भी हुई थी। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे युवक पर लकड़ी चोरी का आरोप लगा था। पुलिस ने उसे जेल भेजा था, दो दिन जेल में रहने के बाद 10 अप्रैल को ही वह जेल से बाहर आया था।

कमाल की बात यह है कि सीएम के कार्यक्रम में कलेक्टर, एसपी, थाना प्रभारी सभी मौजूद थे, बावजूद इसके अपराधी युवक ने सीएम के साथ भोजन कर लिया और सेल्फी भी ले ली।


कौन है युवक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सीधी जिले के धैहनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोतरा में 142 हितग्राहियों को पट्टे वितरित किए थे। जिसके साथ सीएम के फोटो वायरल हुए हैं, इस व्यक्ति का नाम अरविंद गुप्ता है। मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स का नाम अरविंद गुप्ता है। 43 नग लकड़ी चोरी के आरोप में 10 अप्रैल को उसे जेल भेजा गया था। उस पर भारतीय वन अधिनियम 1927 की धारा 2, 26, 52 सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज हुआ है।

Leave a Reply