केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान भी थे साथ…

भोपाल : केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सिंधिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट कर दी है। ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने लोगों से आग्रह किया है कि जो भी उनके संपर्क में आए हो वे अपनी जांच कराएं और आवश्यक सावधानी बरतें।

ट्वीट कर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है, ‘डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 कि जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा अनुरोध है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी सावधानी बरतें या निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं।’

ग्‍वालियर में अंबेडकर महाकुंभ में सीएम शिवराज भी थे साथ

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया रविवार को ग्वालियर के अंबेडकर महाकुंभ में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे। वहीं, तीन दिन पहले ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी कोरोना की चपेट आ गए थे। महाआर्यमन जयविलास पैलेस में अपने कमरे में आइसोलेट हो गए और डॉक्टर्स की सलाह पर पूरे परिवार का कोविड टेस्ट कराया गया था।

Leave a Reply