मुरैना : नगर निगम महापौर ने सड़कों का किया निरीक्षण, घटिया निर्माण देखकर भड़की…

मुरैना : मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी आज निगम के अधिकारीयों को लेकर शहर में निकली। और अभी हाल ही बनी सड़कों का निरीक्षण किया। सड़क निरीक्षण में उन्हें बेहद घटिया क्वालिटी की सड़क देखने को मिली। महापौर ने कहा की शहर के तीन चार प्रमुख मार्गों पर नगर निगम के अधिकारियों  द्वारा सड़क निर्माण के लिए दिए गए टेंडर में भारी लापरवाही बरती गई है। और सड़क निर्माण घटिया क्वालिटी का सामान इस्तेमाल किया गया है।

महापौर शारदा सोलंकी ने कहा कि नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूब गए हैं। और कमीशन खोरी के लिए घटिया निर्माण कार्य करा रहे है। और जनता के पैसे को लूटने में लगे हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले हाल ही में गर्ल्स कॉलेज, गर्ल्स स्कूल रोड, गणेशपुरा, सिंगल बस्ती एवं नाला नंबर 1 पर सड़क निर्माण कार्य कराया गया है, जिसमें डांमर दिखाई नहीं दे रहा एवं घटिया क्वालिटी का डामर उपयोग किया गया है, जिसमें तेल ही तेल दिखाई दे रहा है। पैर रखते ही सड़क टूट रही है।

गर्ल्स कॉलेज के ठीक सामने तो सड़क निर्माण देखकर ऐसा लगता है कि केवल खानापूर्ति की गई है, वहां सड़क में गड्ढा भी हो गया है। भ्रष्टाचारी के चलते शहर में निर्माण कार्य की गुणवत्ता का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। निर्माण कार्यों में हो रही धांधली को लेकर महापौर ने कहा है कि वह इस मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों तक करेंगी एवं पूरे मामले की जांच कराएगी।

Leave a Reply