नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने 2000 ने नोट बंद करने के फैसले को बताया तुगलकी फैसला, पीएम मोदी पर साधा निशाना…

जबलपुर : एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा दो हज़ार रुपए के नोट का प्रचलन बंद किए जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज की है, उन्होंने RBI के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और फैसले को तुगलकी फरमान बता दिया।

वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि पीएम मोदी पहले भाजपा के लोगों से दो हज़ार के नोट जमा कराए जाएं उसके बाद आम जनता नोट जमा करें, उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह के कदम उठाकर नरेंद्र मोदी जनता को परेशान और भयभीत करना चाहते हैं जिससे जनता उनके पक्ष में वोट कर सकें।

गोविंद सिंह ने दिल्ली के पूर्व शासक मोहम्मद बिन तुगलक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करते हुए कहा कि मोदी जी मोहम्मद बिन तुगलक से ट्रेनिंग लेकर आए हैं,तुगलक भी कभी भी बिना सोचे समझे फैसला करता था, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार को यह बताना चाहिए कि दो हज़ार का नोट क्यों शुरू किया गया था और इसे बंद क्यों किया गया?

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बीजेपी को दी चुनौती दी है कि अगर हम लोग गलत है तो सरकार कार्रवाई करके दिखाएं, उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता कांग्रेस पर सिर्फ आरोप लगाने की ही सियासत कर रहें है। गोविंद सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को किस हक से ऊंचे पद पर पदस्थ कर दिया, इतना ही नही नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए ससुर को भी यूनिवसिटी में उच्च पद दिलवा दिया ये सब जनता देख रही है।

Leave a Reply