MP : चुनाव के लिए BJP का फाइनल प्लान रेडी? 30 मई से शुरू होगा अभियान…

भोपाल : मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति को अंतिम रुप दे दिया है। पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंचकर कांग्रेस के शासनकाल की बदहाली की कहानी बताएंगे। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को बीजेपी के शासनकाल में आई खुशहाली का ब्यौरा जनता को देने की रणनीत बनाई गई है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में कहा, आज जो युवा हैं, उन्हें देश और मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकारों के समय में हुए भष्टाचार और अव्यवस्था की जानकारी नहीं है।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने नौ सालों में सिर्फ देश और प्रदेश की तस्वीर ही नहीं बदली, बल्कि राजनीति में एक नई कार्य संस्कृति की शुरूआत की है। हमें युवा पीढ़ी को इस बारे में जागरूक करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार 30 मई को अपने नौ साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर 30 मई से 30 जून तक विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि इस अभियान को सफल बनाने में पूरी ताकत से जुट जाएं और घर-घर जाकर बंटाढार युग का सच और भाजपा की विकास गाथा लोगों को बताएं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारा नेतृत्व आदर्श है, जिसने देश और प्रदेश में इतिहास रचा है। हमें अपने नेतृत्व पर गर्व है। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने दुनिया में अपना स्थान बनाया है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने अपनी मेहनत और संवदेनशीलता से जनता का विश्वास जीता है। पहले की सरकारें रोटी, कपड़ा और मकान की सिर्फ बातें करती थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने उसे साकार करके हर गरीब का जीवन स्तर ऊपर उठाया है। मोदी सरकार ने हर गरीब को छत दी है, कोई भूखा न सोए, इसलिए मोदी सरकार हर गरीब को पांच किलो अनाज दे रही है।

फूट डालो और राज करो कांग्रेस की नीति है
मोदी सरकार की तारीफ करते हुए प्रदेश सरकार ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच लाख रुपये तक हर गरीब को मुफ्त इलाज मिल रहा है। दूसरी तरफ प्रदेश की शिवराज सरकार एक बीमारू राज्य को विकसित बनाकर, स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की दिशा में बढ़ रही है। शर्मा ने कहा कि फूट डालो और राज करो की नीति कांग्रेस के खून में है।

छल-कपट की राजनीति करने वाले, प्रदेश को दुरावस्था में ढकेलकर बंटाधार करने वाले कांग्रेस के दिग्विजय सिंह जैसे नेता आज फिर झूठ परोस रहे हैं। ये वही दिग्विजय सिंह हैं, जिनके बारे में कांग्रेस सरकार के मंत्री उमंग सिंघार ने कहा था कि ये सबसे बड़े भू माफिया, शराब माफिया और रेत माफिया है।

Leave a Reply