कपूर खानदान को आलिया भट्ट के बहु बनकर आने का बेसब्री से इन्तजार, नीतू कपूर बोली मैं भी कृष्णा राज कपूर की तरह सास बनना चाहती हूँ जानें कैसा था सास-बहू का रिश्ता?

जल्द ही कपूर खानदान की बहू बन जाएंगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की होने वाली दुल्हनियां को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं. आलिया-रणबीर के फैंस शादी से जुड़ी तमाम अपडेट्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, वहीं आलिया की होने वाली सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने शादी की तैयारियों के साथ-साथ जज के तौर पर अपने टीवी डेब्यू को लेकर भी बिजी चल रही हैं. नीतू कपूर की आलिया और उनकी मम्मी सोनी राजदान के साथ अच्छी निभती है. ये लोग अक्सर पार्टी भी करते रहते हैं. अब जब शादी के बाद आलिया बहू बनकर आ जाएंगी तब कैसा रिश्ता होगा, इसके बारे में नीतू ने बताया है.

कहते हैं कि शादी में लड़का-लड़की की कुंडली भले ही ना मिले, सास-बहू की कुंडली जरूर मिलवा लेनी चाहिए, क्योंकि सास-बहू खुश को सारा परिवार खुश. हालांकि यहां तो दिल मिलने पर शादी हो रही है. अच्छी बात ये है कि रणबीर कपूर के साथ ही नहीं आलिया का दिल नीतू कपूर के साथ भी मिला हुआ है.

नीतू को होने वाली बहू पसंद है
यूं तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर नीतू कपूर भी कुछ खुलकर नहीं बता रही हैं, लेकिन अपनी होने वाली बहू आलिया को लेकर अपने दिल की बात शेयर की. ई टाइम्स से बात करते हुए नीतू कपूर ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि आलिया के साथ मेरी बॉन्डिंग वैसी ही हो जैसी मेरी सास के साथ मेरी थी.

Alia Bhatt gets love from Ranbir Kapoor's mother Neetu Kapoor on her  birthday; PIC | PINKVILLA

कृष्णा राज-नीतू कपूर में बहुत प्यार था
नीतू कपूर ने बताया कि ‘ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर के साथ बहुत प्यारी बॉन्डिंग थी. वह मेरे लिए फ्रेंड की तरह थीं. ऋषि से ज्यादा मुझे प्यार करती थीं. हम दोनों एक दूसरे से सारी बातें शेयर किया करते थे. मैं तो अपने पति की बुराई भी उनसे कर लेती थी. मैं उनके साथ बहुत खुली हुई थी. मैं चाहती हूं कि आलिया केसाथ भी मेरा रिश्ता ऐसा ही हो. आलिया वैसे भी काफी अच्छी है’. थ्रोबैक तस्वीर गवाही दे रही है कि नीतू-कृष्णा राज के बीच कितना प्यार भरा रिश्ता था.

13 नहीं 14 अप्रैल को है शादी
वहीं, आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया है कि रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल को आर के हाउस हो रही है. ये वही जगह हैं जहां ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Date | ना 14 अप्रैल ना 17 अप्रैल, इस तारीख  को एक दूसरे के होंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट | Patrika News