MP : बीजेपी प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक, वीडी शर्मा ने किया ये बड़ा दावा…

भोपाल : विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस की तैयारी जोरों पर है। आज भोपाल में बीजेपी के प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक हो रही है। इसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यहां देशभर से चयनित कार्यकर्ता आए हैं और वे मध्य प्रदेश के चुनाव में सहयोग करेंगे। उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी और इसीलए आज ये बैठक की जा रही है।

प्रवासी कार्यकर्ताओं की वर्कशॉप

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘प्रवासी कार्यकर्ता जो पूरे देश भर से आए हैं, हर जिले में हर संभाग में उस संरचना के तहत आज उनकी दिनभर की वर्कशॅाप है। इस बैठक में देश भर चयनित ऐसे कार्यकर्ता जो संगठन के काम में पारंगत हैं, चुनाव की रणनीति की दृष्टि से जिनका व्यापक अनुभव है, ऐसे सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता सहयोग के नाते मध्यप्रदेश विधानसबा चुनाव में प्रत्येक जिले में और संभाग के स्तर पर अपनी भूमिका निभाएंगे। ये वो कार्यकर्ता है जिनकी मध्यप्रदेश के चुनाव में उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर महत्वपूर्ण भूमिका होगी। ये मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं के साथ ताकत देने के लिए अहम भूमिका निभाएंगे।’

ऐतिहासिक जीत का दावा

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘हम उनका स्वागत भी करते हैं, ऐसे सभी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रणनीति बनाने के लिए और जमीनी स्तर पक कार्य करने के लिए एक साथ जुटेंगे। इसीलिए बीजेपी नेतृत्व में उन्हें मध्यप्रदेश के चुनाव को और ताकत देने के लिए इस व्यवस्था में भागीदार बनने के लिए भेजा है। ये सभी कार्यकर्ता अलग अलग जिलों में जाएंगे और इनके सहयोग से हम आगामी चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।’ उन्होने कहा कि प्रत्येक बूथ पर प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री अमित शाह ने हमें समर्थन दिया है और हमें प्रत्येक बूथ पर चुनाव जीतना है। चुनावी रणनीति में इन सभी का सहयोग लेकर हम मध्यप्रदेश में सरकार बनाएंगे, कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने का काम हमारे सभी कार्यकर्ता मिलकर के इस चुनाव में करेंगे।

Leave a Reply