MP : मूवी प्रमोशन के लिए इंदौर आए मशहूर क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन और अभिनेता मधुर मित्तल…

इंदौर : महानतम स्पिनरों में से एक जाने माने क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन अपनी बायोपिक ‘800’ के प्रमोशन करने के लिए इंदौर आए थे। फिल्म 800 उनके जीवन की कहानी पर आधारित है और इसका टाइटल मुरलीधरन द्वारा टेस्ट क्रिकेट में लिए गए विकेटों की संख्या पर आधारित है, जो अभी तक एक रिकॉर्ड बना हुआ है, जो अभी टूटा नहीं है।

फिल्म इन भाषाओं में होगी रिलीज

ऑस्कर विनर फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के एक्टर मधुर मित्तल इस बायोपिक में महान श्रीलंकाई स्पिनर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। विवेक रंगाचारी द्वारा निर्मित और एम एस श्रीपति द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अक्टूबर को तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी।

तनुश्री इवेंट की ओर से आयोजित प्रेसवार्ता में मुरली और मधुर ने सी 21 मॉल के लाउंज-21 में मीडिया से बातचीत की और बाद में शाम को 56 दुकानों पर नजर आए।

बचपन और मेरे संघर्षों की कहानी

फिल्म के बारे में बात करते हुए मुरली ने कहा, ‘आप सभी ने मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखा है। फिल्म उससे कहीं ज्यादा है। यह मेरे बचपन और उन संघर्षों की कहानी है जो मुझे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जर्नी के दौरान देखने को मिले।”

पर्दे पर लीजेंड मुरली के किरदार को निभाने के बारे में बोलते हुए मधुर ने कहा, “यह काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन मैंने उनके बहुत सारे वीडियो देखे और हाव-भाव सीखने की कोशिश की। मैं शूटिंग शुरू करने से पहले सिर्फ एक बार मुरली सर से मिला था और उन्होंने मुझे केवल यही सलाह दी थी कि मुझे उनकी नकल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। मैंने न्याय करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें और उनके परिवार को यह पसंद आएगा।”

इंदौर में अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर मुरली ने कहा, “यह बहुत साफ-सुथरा शहर है और खाना बहुत अच्छा है। हमारी यात्रा बहुत छोटी थी लेकिन मुझे यहां इंदौर में रहने में बहुत मजा आया।”

Leave a Reply