MP : जबलपुर पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, जगह-जगह पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत…

जबलपुर : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी है। सभी पार्टियों द्वारा रैली निकाली जा रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा 11वें दिन जबलपुर शहर पहुंची। जिसमें यात्रा प्रभारी अजय सिंह सांसद विवेक तंखा और राष्ट्रीय सचिव AICC संजय कपूर, विधायक संजय यादव, महापौर जगत बहादुर सिंह, अन्नू सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए, जहां उन्होंने कांग्रेस जन और गणमान्य नागरिकों से भेंट मुलाकात की। वहीं, जगह-जगह पर पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया गया। बता दें कि यात्रा के द्वारा 14 दिन में 31 विधानसभा क्षेत्र कवर करने का लक्ष्य है। इस दौरान 1400 से अधिक किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी।

भाजपा पर साधा निशाना

यात्रा के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भले ही अब जनता समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सिंह चौहान घोषणाओं के दम पर प्रदेश की जनता के साथ छल कर रही है। आगे अजय सिंह राहुल ने कहा कि अब तक साढ़े 11 हजार किलोमीटर की जन आक्रोश यात्रा की जा चुकी है जो कि 230 विधानसभा से होकर गुजर रही है।

“हमेशा से ही बुजुर्गों का होता है सम्मान”

वहीं, आचार संहिता लगने में बस कुछ दिन ही बाकी है। इसके बावजूद, अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की गई है। जिसपर अजय सिंह राहुल का कहना था कि सही समय पर सही लोगों की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी। आगे अजय सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत दुख होता है जब भाजपा कमलनाथ को बुजुर्ग कहती है। क्योंकि हमारे देश में हमेशा से ही बुजुर्गों का सम्मान होता आया है।

Leave a Reply