MP : महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को लोकायुक्त पुलिस ने 40000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया…

सागर : लोकायुक्त पुलिस ने एक बार फिर एक भ्रष्ट शासकीय सेवक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, रिश्वतखोर शासकीय सेवक महिला एवं बाल विकास विभाग निवाड़ी में पदस्थ परियोजना अधिकारी है, लोकायुक्त पुलिस सागर ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

लोकायुक्त एसपी को मिली रिश्वत मांगे जाने की शिकायत 

सागर लोकायुक्त एसपी योगेश्वर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि निवाड़ी के रहने वाले आवेदक  सोहन लाल शर्मा ने एक शिकायती आवेदन उनके कार्यालय में दिया था जिसमें परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाये थे।

परियोजना अधिकारी ने मांगी 40 हजार रुपये की रिश्वत 

आवेदन में सोहन लाल ने बताया कि उनकी साली कृष्णा शर्मा को सहायिका से कार्यकर्ता के पद पर पदोन्नत करने के बदले सुभाष सोनी 40 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे हैं, आवेदन की जांच के बाद जब रिश्वत मांगे जाने की पुष्टि हो गई तो आज ट्रेप की प्लानिंग की।

लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने की ट्रेप की प्लानिंग 

डीएसपी मंजू सिंह के नेतृत्व में सागर लोकायुक्त पुलिस के इंस्पेक्टर केपीएस बेन, इंस्पेक्टर रोशनी जैन ,प्रधान आरक्षक शफीक खान, आरक्षक संतोष गोस्वामी, आरक्षक निलेश और आरक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह महिला एवं बाल विकास विभाग के निवाड़ी कार्यालय पहुंचे।

शासकीय कार्यालय में रिश्वत लेते परियोजना अधिकारी गिरफ्तार 

लोकायुक्त टीम ने आवेदक सोहन लाल को रिश्वत की राशि 40 हजार रुपये के साथ परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी के पास भेजा , सोहन लाल ने रिश्वत के रुपए सुभाष सोनी को देकर बाहर तैयार खड़ी  टीम को इशारा कर दिया , इशारा मिलते ही सागर लोकायुक्त पुलिस की टीम महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यालय में पहुँच गई और परियोजना अधिकारी सुभाष  सोनी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply