MP : आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे व गौरीशंकर बिसेन ने दाखिल किया नामांकन पत्र…

बालाघाट : मध्यप्रदेश के आम चुनाव में नामांकन प्रक्रिया, अब अपने अंतिम चरण में है। निर्वाचन आयोग के नामांकन कार्यक्रम के अनुसार प्रत्याशियों के नामांकन की अंतिम तिथ 30 अक्टूबर निर्धारित की गई है। इससे पूर्व चुनावी मैदान में उतरने वाले प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल किया जा रहा है। इसी कड़ी में 27 को शुभ मुहुर्त और जनता की ओर से परसवाड़ा के भाजपा प्रत्याशी आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने अपना चुनावी नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मंत्री गौरीशंकर बिसेन, वरिष्ठ नेत्री लता ऐलकर सहित क्षेत्र के हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और जनता उपस्थित थी।

इन दिग्गज नेताओं ने भरा नामांकन पत्र

नामांकन जमा करने से पूर्व आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने बालाघाट के काली पुतली चौक स्थित सिद्धपीठ हनुमान मंदिर में नामांकन को भगवान हनुमान के चरणो में रखा और विधिविधान से पूजा अर्चना करने के बाद वह नामांकन भरने परसवाड़ा पहुंचे। जहां हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और जनता के साथ उन्होंने नामांकन रैली निकाली। नामांकन के बाद आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि आज शुभ मुहुर्त और जनता के आशीर्वाद दोनो का नामांकन एक साथ जमा किया है। हमें विश्वास है कि परसवाड़ा के विकास को लेकर जनता अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी। हमने अब तक जनता के आशीर्वाद से ही क्षेत्र का शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली और पानी को लेकर जो विकास कार्य किए है, उतने विकास कार्य, अब तक के परसवाड़ा विधानसभा के इतिहास में नहीं हो सके थे और अब हम उन्नत परसवाड़ा के विकास के लिए जनता का आशीर्वाद लेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि क्षेत्र के विकास को देखकर इस बार भी उन्हें जनता का स्नेह और प्यार मिलेगा। हमने जो विकास के स्तंभ लगाए है, उन विकास कार्यो को आगामी समय में आगे बढ़ाने का काम हम करेंगे।

परसवाड़ा को अनुविभाग, स्कूली और महाविद्यालय शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों के खेतो तक पानी पहुंचाने की करोड़ो रूपये की बगलीपाठ परियोजना ने क्षेत्र के विकास में नया अध्याय लिखा है और अब हम भविष्य में परसवाड़ा का विकसित और आत्मनिर्भर परसवाड़ा बनाने की दिशा में काम करेंगे। जिसमें युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम किया जाएगा।

Leave a Reply