यू-ट्यूबर एल्विश यादव पर नोएडा में FIR दर्ज, सांप का जहर पार्टी में लाने का आरोप, जानें पूरा मामला…

नई दिल्ली : बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूब पर एलविश यादव से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एलविश यादव के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज किया गया है। जिसके चलते एलविश यादव की मुश्किलें बढ़ चुकी है। दरअसल, उन पर सांप का जहर रेव पार्टी में लाने और विदेशी लड़कियों के सप्लाई का आरोप लगा है।

गिरफ्तार सपेरों ने खोली एल्विश यादव की पोल

नोएडा पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट चुकी हैं। अभी तक पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर 5 सपेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं इन सपेरों के पास से अलग-अलग प्रजातियों के 5 कोबरा के साथ ही 9 जहरीले सापों का 20 एमएल जहर बरामद किया गया है। साथ ही सभी सांपो को वन विभाग को सौंप दिया गया है। जब पुलिस द्वारा सपेरों से पूछताछ की गई तो इस बात का खुलासा हुआ कि एल्विश यादव को स्नेक बाइट बेचते थे। इतना ही नहीं इस गैंग से जुड़े होने की भी बात सपेरों द्वारा कही गई है। जिसके बाद यू-ट्यूबर की मुश्किलें बढ़ गई है।

IPC और वन्य जीव अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक, जिन पांच पेरो को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, वह स्टिंग ऑपरेशन के तहत किया गया है। बड़ी बात यह है कि इस मामले को लेकर जो एफआईआर दर्ज की गई है उसमें यूट्यूब पर एलविश यादव के अलावा सात अन्य लोग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी के खिलाफ आईपीसी और वन्य जीव अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मुद्दे को मेनका गांधी के एनजीओ द्वारा उठाया गया।

मेनका गांधी द्वारा संचालित एनजीओ ने उठाया मुद्दा

दरअसल, मेनका गांधी द्वारा संचालित एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर इसकी जानकारी पुलिस को दी। सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया और स्टिंग ऑपरेशन कर सपेरों को गिरफ्तार किया। हालांकि अभी तक एल्विश यादव की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply