वो समय था जब बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के शॉपिंग बैग उठाया करते थे मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपने ४० सालों के लम्बे करियर में लगभग १८० से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान रेखा ने कई दमदार रोल किये और कई मजबूत किरदारों को परदे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया। इन फिल्मों में कई अभिनेताओं के साथ रेखा की जोड़ी को खूब सराहा गया। 

उनके साथ काम करने वाले अभिनेताओं में मिथुन चक्रवर्ती का भी नाम आता है। मगर बहुत कम लोग ये जानते है कि साथ काम करने से पहले मिथुन को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा की देखरेख के लिए रखा गया था।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे। तब गौतम गुहा ने उनकी काफी मदद की थी। गौतम के पिता दुलाल गुहा उस समय ‘दो अनजाने’ नामक फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रेखा पहली बारे साथ काम कर रहे थे। 

दुलाल गुहा ने इस फिल्म में मिथुन को एक छोटा सा रोल भी दिया और साथ ही साथ सेट पर काम करने के लिए भी रख लिया। मिथुन का काम था कि वो रेखा और अमिताभ की देखरेख करें और उन्हें संभालें। उनके छोटे-मोटे काम भी कर दिया करें। 

अभिनेत्री रेखा उन दिनों शॉपिंग के लिए जाया करती थी, तो मिथुन उनके शॉपिंग बैग्स उठाया करते थे। फिल्म में स्ट्रगल करते करते मिथुन स्टार बन गए।