आखिर क्यों उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ मारा रामगोपाल वर्मा की पत्नी ने

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ ने उर्मिला मातोंडकर को कामयाबी के शिखर पर पहुंचा दिया था। इस फिल्म में उर्मिला के साथ आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी नज़र आये थे। ये फिल्म उर्मिला के करियर के लिए नील का पत्थर साबित हुई थी। कहा जाता है कि सुपरहिट हुई इसी फिल्म के बाद के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा और उर्मिला के अफेयर की ख़बरों से अखबार भरे पड़े रहते थे। 

ये भी कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के अफेयर की शुरुवात हुई थी। इसके बाद रामगोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को रोल मिलने लगा। रंगीला फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उर्मिला के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई थी। ऐसे में उर्मिला ने रामगोपाल वर्मा की फिल्मों में काम करने से ना भी नहीं कहा। 

निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने उर्मिला मातोंडकर को अपनी इतनी फिल्मों में काम दिया कि बॉलीवुड में लोग उर्मिला को ‘रामगोपाल वर्मा गर्ल’ के नाम से जानने लगे। फिल्म ‘रंगीला’ के अलावा उर्मिला ने ‘सत्या’, ‘कौन’, ‘जंगल’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘मस्त’, ‘दौड़’ और ‘भूत’ जैसी फिल्मों में रामु ने उन्हें हीरोइन बनाया। 

रामगोपाल वर्मा के सर पर उर्मिला मातोंडकर के प्यार का भूत सवार था। अफेयर की फैलती खबरों ने रामगोपाल के परिवार को हिला के रख दिया। खबरें ऐसी भी थी कि रामगोपाल वर्मा की पत्नी रत्ना वर्मा ने गुस्से में आकर उर्मिला को थप्पड़ भी मार दिया था। 

adh

वैसे तो उर्मिला मातोंडकर ने रामगोपाल वर्मा के साथ अपने रिश्ते को हमेशा से इनकार किया है। मगर इसी अफेयर की वजह से रामगोपाल वर्मा और उनकी पत्नी के बीच तलाक हो गया। महज उर्मिला ही नहीं रामगोपाल वर्मा के साथ अभिनेत्री अंतरा माली, निशा कोठारी, तेलगु अभिनेत्री मधु शालिनी, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान का नाम भी जोड़ा गया था।