सुपरवुमन के अवतार में सोशल मीडिया पर दिखी शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान करके अपने प्रशंसकों को निराश कर दिया था। हालांकि, इस दौरान उन्होंने वादा किया था कि वह एक नए अवतार में फिर से वापसी जरूर करेंगी। शिल्पा ने फैंस से किया वायदा निभा दिया है। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह सुपरवुमन के अवतार में नजर आ रही हैं। आप कुछ और सोचें इससे पहले हम बता दें कि यह शिल्पा का उनकी आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ का किरदार है। शिल्पा ने पोस्ट साझा करते हुए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी साझा की है। इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17-5-2022 को लॉन्च होगा।

पिछली सभी फिल्मों से अलग किरदार
शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हम एक नए अवतार में बात कर रहे हैं। रियल ‘अवनि’ कौन है? मेरे लिए यह देखें और अपना प्यार दें’। उन्होंने आगे लिखा है, ‘याद रखें कल 17 मई को सुबह साढ़े ग्यारह बजे ‘निकम्मा’ का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है।’ आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अभिमन्यु दासानी अभिनेत्री शिर्ले सेतिया स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म ‘निकम्मा’ में शिल्पा अवनि का किरदार निभाएंगी। उनका यह किरदार उनकी पिछली सभी फिल्मों से एकदम जुदा है। इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है।

एक और लुक आ सकता है सामने
वैसे शिल्पा के अंदाज से लग रहा है कि उनके इस सुपरवुमन लुक के साथ कोई और खास लुक भी है, जो ट्रेलर में सामने आएगा। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और शब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित द्वारा यह फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपके बता दें कि इससे पहले पिछले साल शिल्पा फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं। यह उनकी कमबैक फिल्म थी, मगर यह फिल्म फ्लॉप रही। ऐसे में शिल्पा को उम्मीद है कि अपने इस नए अवतार से वह कुछ जादू चला सकें।

फैंस ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
शिल्पा शेट्टी ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी का ऐलान किया, उनके फैंस खुशी से उछड़ पड़े। उन्हें अपनी चहेती अभिनेत्री का सुपरवुमन लुक काफी पसंद आया है। इस पर फैंस की काफी मजेदार प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। एक फैन ने लिखा, ‘वेलकम बैक क्वीन’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मिस स्पाइडर मैन आपका जवाब नहीं।’