स्वाति मालीवाल मामले पर सीएम मोहन यादव ने ‘आप’ पर साधा निशाना, अरविंद केजरीवाल से माफी की मांग…

भोपाल : मुख्यमंत्री मोहन यादव ने स्वाति मालीवाल मामले पर कहा है कि हमारी संस्कृति नारी सम्मान की रही है, आम आदमी पार्टी में जो कुछ चल रहा है उसके लिए देश कभी भी अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि इसे लेकर केजरीवाल को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए और माफ़ी माँगना चाहिए।

सीएम मोहन यादव ने कहा ‘माफ़ी माँगे केजरीवाल’

सीएम मोहन यादव ने कहा कि ‘दिल्ली के आप पार्टी और उनके सीएम के घर के अंदर जो हुआ वो निंदनीय है। आज़ादी के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी मुख्यमंत्री को जेल भेजा गया हो और वो पद न छोड़ें। उनके घर में एक महिला के साथ मारपीट हो और वो कुछ न करें। इसे लेकर तुरंत संज्ञान लेकर पार्टी स्तर पर कार्रवाई करना चाहिए। वो उनकी पार्टी की बड़ी नेता है। हमारे यहाँ स्त्री देवी स्वरूपा मानी जाती है। आम आदमी पार्टी को जनता माफ़ नहीं करेगी। अभी भी समय है, अरविंद केजरीवाल को माफ़ी माँगना चाहिए और अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।’

अरविंद केजरीवाल क्यों हैं ख़ामोश

अरविंद केजरीवाल इस मामले पर अब तक ख़ामोश हैं। एक दिन पहले जब वो लखनऊ में समाजवादी पार्टी के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर रहे थे, तब भी वो स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों पर चुप्पी साधे रहे। इसे लेकर उनकी कड़ी आलोचना भी हो रही है लेकिन उन्होंने अब तक इस प्रकरण पर कुछ नहीं कहा है। इस मामले में स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और इस मामले के आरोपी विभव कुमार गहरे दोस्त हैं और वो 2015 से उनके निजी सचिव भी हैं। बीजेपी इस मामले को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है लेकिन अब तक अरविंद केजरीवाल की तरफ़ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply