मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस डेट को कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का माहौल देखने को मिल रहा है। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे है। इसी बीच खबर आई थी कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी अपने मंगेतर के साथ शादी करने की प्लानिंग कर रही है। अब एक और कपल के शादी के बंधन में बंधने की खबर सामने आ रही है। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों की शादी की डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही है कि दोनों इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी कर सकते है। फिलहाल, दोनों में से किसी की तरफ से भी शादी को लेकर कोई ऑफिशियस स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 2019 से रिलेशनशिप में है। हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते के बारे में लंबे समय बाद खुलासा किया था। जब दोनों ने रिश्ते की बात कबूल की, उसके बाद से दोनों की कई इंटीमेट्स फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

सोर्स का कहना है कि अर्जुन-मलाइका दोनों की विंटर सीजन पसंद है, इसलिए कपल इस सीजन का बेताबी से इंतजार कर रहा है। सोर्स का कहना है कि दोनों नवंबर या फिर दिसंबर में शादी कर सकते है, हालांकि, अभी डेट रिवील नहीं की गई है।