MP : किसान की शिकायत पर ऑन स्पॉट राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का एक्शन, पीएस को दिए जांच कर पटवारी को सस्पेंड करने के आदेश…

भोपाल : बिशन खेड़ी से जुड़ा एक मामला सामने आया है जहां पर राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने किसान द्वारा पटवारी की शिकायत पर तुरंत एक्शन लिया है। उन्होंने किसान को परेशान कर रहे पटवारी के खिलाफ शिकायत मिलते ही पीएस को जांच कर उसे सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है। दरअसल मामला पटवारी तरुण श्रीवास्तव से जुड़ा है जहां पर उसके खिलाफ एक किसान शिकायत लेकर राजस्व मंत्री से मिलने पहुंचा।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला बिशन खेड़ी से जुड़ा है। जहां के किसान ने पटवारी तरुण श्रीवास्तव के खिलाफ राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा से शिकायत की है। किसान का कहना है कि पटवारी उन्हें बहुत परेशान करता है। उसने किसान से पैसे भी लिए है बावजूद इसके वो लगातार उन्हें परेशान कर रहा है। जिसके बाद किसान पटवारी की शिकायत लेकर राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा के पास पहुंचा।

मंत्री ने दिए जांच कर सस्पेंड के आदेश

बता दें कि पटवारी तरुण श्रीवास्तव के खिलाफ शिकायत मिलते ही राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने मंत्री ने उचित कार्रवाई करने के लिए किसान की शिकायत पर पीएस को फोन कर जांच कर पटवारी तरुण श्रीवास्तव को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है।

कार्रवाई को लेकर क्या बोले राजस्व मंत्री

राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने पटवारी पर कार्रवाई को लेकर कहा कि जिसके अंदर राक्षसी आत्मा का प्रवेश होता है वहीं ऐसे काम करता है। उन्होंने कहा कि सभी काम कानून के हिसाब से ही होगा। मुझे जहां भी किसान द्वारा शिकायत मिलती है वहां मैं सख्त कार्रवाई करता हूं और ये जिम्मेदारी मुझे पीएम और सीएम ने सौंपी है।

Leave a Reply