मानुषी छिल्लर ‘योद्धा’ बनी नजर आईं पृथ्वीराज के नए गाने में

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता हैं जो हर साल अपनी तीन से चार फिल्में  बड़े पर्दे पर उतारते हैं। इसी क्रम में एक्टर की एक और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। एक्शन और कॉमेडी के बाद अब अक्षय कुमार अपने शाही अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं। यह फिल्म अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर जारी इंतजार के बीच अब मेकर्स ने इस फिल्म के अगले गाने का टीजर जारी कर दिया है। 

Prithviraj New Song Teaser: Manushi Chhillar Appeared As Warrior In  Prithviraj's New Song Yoddha The Full Song Will Be Released On 3rd June In  Theaters - Prithviraj New Song Teaser: पृथ्वीराज के

सामने आए फिल्म के नए गाने का नाम योद्धा है। इस गीत के टीजर में अक्षय कुमार एक बार फिर योद्धा बने युद्ध भूमि में अपना रणकौशल दिखाते नजर आ रहे हैं। तलवार की धार से दुश्मनों का सफाया करते अक्षय कुमार का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, इस गाने के टीजर में पहली बार संयोगिता के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का भी एक नया रूप देखने को मिल रहा है। 

टीजर में मानुषी पहली बार रानी की अपनी छवि के विपरीत एक योद्धा बनी नजर आ रही हैं। सफेद रंग के युद्ध के लिबास में मानुषी छिल्लर अपनी तलवारबाजी का हुनर दिखाती नजर आईं। फिल्म में अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने वाली मानुषी अपने योद्धा वाले किरदार में भी दमदार अभिनय करती दिखाई दे रही हैं। वहीं, इस गाने की रिलीज की बात करें तो फिल्म का यह गाना देखने के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। दरअसल, यह गाना यूट्यूब या किसी और प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि सीधा सिनेमाघरों में ही रिलीज होगा। 

गाने के टीजर को शेयर करते हुए इस बारे में खुद फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- गाथा, गरिमा और शौर्य की। अभी देखें योद्धा गाने का टीजर और पूरा गाना केवल थिएटर में देखें! तीन जून को रिलीज हो रही है फिल्म पृथ्वीराज हिंदी, तमिल और तेलुगु में केवल आपके नजदीकी थिएटर में। यशराज फिल्म्स के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।

फिल्म की बात करें तो पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा  सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।