इंदौर में सकारात्मक राजनीति का रोपण, कांग्रेसियों को पौधारोपण का आमंत्रण देने गए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय…

इंदौर : देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर की सबसे स्वच्छ राजनीति के तस्वीर की चर्चा प्रदेशभर की राजनीतिक गलियारों में खूब हो रही है। दरअसल मंत्री कैलाश विजयवर्गीय,महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे। इंदौर की राजनीतिक इतिहास में पहली बार कोई मंत्री कांग्रेस दफ्तर पहुंचा। बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ कांग्रेसियों को एक पेड़ मां के नाम अभियान में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने पहुंचे।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 14 जुलाई को देश के गृहमंत्री अमित शाह इंदौर आ रहे हैं उसी दिन 11 लाख पेड़ लगाकर इंदौर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। इंदौर शहर की पहचान ही मां देवी अहिल्या की संस्कृति से है और आज राजनीतिक सांस्कृतिक की मिसाल भी इंदौर ने पूरे देश के सामने पेश की। राजनीति के इस खूबसूरत तस्वीर की प्रदेशभर की राजनीतिक गलियां में जमकर चर्चा हो रही है और लोग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के इस कदम की जमकर सहराना भी कर रहे हैं। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सुजीत चड्ढा ने कहा मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से बड़ा कलेजा किसी और नेता का नहीं हो सकता किसी और नेताओं में कांग्रेस कार्यालय की सीढ़ी चढ़ने की हिम्मत नहीं थी एक कलेजा सिर्फ कैलाश विजयवर्गीय के पास ही है।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा ने पैर छूकर स्वागत किया। मंत्री कैलाश ने कहा देश भर में देश में जितने भी दल है उनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध अच्छे हैं सिर्फ ममता दीदी को छोड़कर कांग्रेस के कई बड़े नेता है जिनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध अच्छे हैं। कांग्रेस और सपा के नेता मुझे बहुत सम्मान देते हैं। कांग्रेस के स्वागत से मैं गदगद हूं जनहित में इंदौर में 51 लाख पेड़ लगाए जा रहे हैं जिसमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही साथ हैं।

Leave a Reply