कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर, गुत्थी ने दिखाया अपना जलवा

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपनी एक ऐसी मजेदार फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल सुनील ग्रोवर लेटेस्ट पोस्ट में कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आ रहे हैं. फोटो में सुनील अपने फेमस किरदार गुत्थी के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘French Riviera’. बता दें कि ये एक मॉर्फ फोटो है. इस फोटो को एडिट करके बनाया गया है. लेकिन तस्वीर देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है कि इसे एडिट किया गया है.

https://www.instagram.com/p/Cd1ExaTP3JS/?utm_source=ig_web_copy_link

इस समय कान फिल्म फेस्टिवल की धूम चारों तरफ मची हुई है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इस फेस्टिवल के 75वें संकरण के रेड कारपेट पर भारत का परचम ऊंचा कर रखा है। लेकिन अब खबर आ रही है कि उनका साथ देने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी पेरिस पहुंच चुके हैं। सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिसने सभी को चौंका दिया है। सुनील ग्रोवर की यह पोस्ट इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

फैंस को तस्वीर साझा कर दिया तोहफा 
‘द कपिल शर्मा शो’ की गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर एक बार फिर अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह गुत्थी के रूप में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह तस्वीर एक मॉर्फ फोटो है जिसको फोटोशॉप किया गया है। इस तस्वीर में वह वाइट और पर्पल कलर के स्टाइलिश गाउन में दो चोटी के साथ नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सुनील ने लिखा, “फ्रेंच रिवेरा।” उनके फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

स्टार्स कर रहे जमकर कमेंट 
सुनील के फैंस पूरे भारत में फैले हुए हैं, जो उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर जमकर कमेंट करते हैं, लेकिन उनकी इस कान स्पेशल तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के भी कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हिना खान भी सुनील की तस्वीर को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाई, उन्होंने हंसने वाली इमेजी के साथ लिखा “सुनील….।” हिना के साथ ही रोनित रॉय ने भी तस्वीर पर कमेंट किया, ‘वाओ, यार तुमने तो मार ही डाला।’ इनके अलावा मोनी रॉय ने भी इस तस्वीर पर फनी रिएक्शन दिया है।        

फिल्मों पर है सुनील का फोकस
कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था। फिलहाल वह एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।