MP : विधायक के पति ने इंदौर इच्छापूर्ण हाईवे के अधूरे सड़क निर्माण पर टैक्स वसूली पर उठाए प्रश्न, कलेक्टर की गाड़ी रुकवा कर बताई समस्या…

भोपाल : खंडवा विधायक कंचन तन्वे के पति मुकेश तन्वे सोशल मीडिया पर लगातार छाए हुए हैं जनहित के मुद्दों को लेकर वह अपनी ही सत्ताधारी पार्टी के कार्यों पर प्रश्न चिन्ह उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार का दिन है आज ओंकारेश्वर जा रहा था सागरेया फाटा वाहन दुर्घटनाग्रस्त देखा तो रुक गया।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों ने बताया कि यहां तीन लोगों की मौत हो गई है बड़े-बड़े गड्ढे इस राष्ट्रीय राजमार्ग जहां पर रोजाना हजारों लाखों वाहन गुजरते हैं इंदौर-मुक्ताइनगर नेशनल हाइवे राष्ट्रीय राजमार्ग है जहां पर रोड निर्माण कंपनी टोल प्लाजा शुरू कर दिया है जो की अधूरा है आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं हो रही है, निर्दोष लोगों की जान जा रही है यह लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों से चर्चा की जाएगी, मैं यहां से तभी जाऊंगा जब इस जर्जर मार्ग पर मुरम डाली जाएगी। कलेक्टर अनूप सिंह और पुलिस अधीक्षक मनोज राय भी ओंकारेश्वर जा रहे थे मार्ग पर ही विधायक पति मुकेश ने उन्हें रोक लिया और पूरी समस्या बताई, यह राष्ट्रीय राजमार्ग है लेकिन बड़े-बड़े गड्ढे निर्मित है आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है लेकिन रोड कंपनी द्वारा टोल टैक्स वसूली की जा रही है।

गौरतलब है कि इंदौर-मुक्ताइनगर नेशनल हाईवे पर छैगांवमाखन (मोकलगांव) के पास पहला टोल प्लाजा कंपनी द्वारा विगत दिनों शुरू किया गया लेकिन समस्या का हल नहीं कर पाए। आज भी इंदौर इच्छापुर हाईवे पर रोजाना दुर्घटनाएं हो रही है कई लोगों की जान जा रही है बड़े-बड़े गड्ढे इस मार्ग पर देखे जा सकते हैं।

Leave a Reply