कनिका कपूर के वेडिंग रिस्पेशन में पहुंचीं अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन, पिंक ड्रेस में लूट ली सारी महफिल

कनिका कपूर इन दिनों अपनी दूसरी शादी के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में कनिका ने अपनी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन लंदन में किया, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की, लेकिन सारी लाइमलाइट अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन ने चुरा ली। नीसा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Trending news: Ajay Devgan's daughter Nysa's bold look was robbed at Kanika  Kapoor's wedding reception party in London - Hindustan News Hub

नीसा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीती रात वह कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। इस दौरान नीसा ने अपने दोस्तों और कनिका के साथ खूब सारी फोटो क्लिक कराई, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। पार्टी में नीसा पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। कनिका की इस पार्टी में गुरु रंधावा और शेखर रवजियानी भी नजर आए। 

पार्टी में नीसा अपने दोस्त वेदांत महाजन और ओरहान के साथ पहुंची थीं। ओरहान ने पार्टी की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘मैं आपके साथ अपना समय बर्बाद करने के लिए एक या दो बार घूमूंगा।’ उनके इस पोस्ट पर गुरु रंधावा ने उनके स्टाइल की तारीफ की तो जाहन्वी कपूर ने लिखा, ‘समय बर्बाद करना इतना अच्छा कभी नहीं देखा।

नीसा देवगन भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। नीसा की कोई भी तस्वीर सामने आती है तो उसे वायरल होने में समय नहीं लगता। फैंस नीसा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘नीसा को और ज्यादा पसंद करने लगी हूं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘सबसे ग्लैमरस स्टारकिड।’ फैंस को अब नीसा के भी बॉलीवुड में एंड्री मारने का इंतजार है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड में तबाही मचाने के लिए तैयार है अजय देवगन की बेटी।