भितरवार नगर पालिका परिषद अध्यक्ष को हटाने की सियासत शुरू, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन…

भोपाल : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की भितरवार नगर पालिका परिषद में इन दिनों बगावत का दौर शुरू हो गया है। भितरवार नगर पालिका परिषद में पार्षदों ने अध्यक्ष बलदेव अग्रवाल के खिलाफ ग्वालियर कलेक्टर के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।

वहीं इस अविश्वास प्रस्ताव के ज्ञापन को लेकर अन्य तीन पार्षदों के साथ ग्वालियर पहुंचे भितरवार नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 9 के पार्षद सुमित जैन, शिव प्रताप सिंह यादव, अजय सिंह यादव, और जितेंद्र सिंह परिहार ग्वालियर कलेक्टर साहिबा के समक्ष पहुंचे। पार्षद सुमित जैन ने बताया नगर में पिछले दो सालों में कोई भी विकास कार्य नहीं किए गए। साथ ही वार्डों में साफ सफाई और नगर में लाइटिंग की व्यवस्थाएं भी पूरी तरह खराब हैं। जिसके चलते नगर की जनता पूरी तरह नगर पालिका अध्यक्ष से असंतुष्ट है। साथ ही सुमित जैन ने बताया कि आने वाले समय में भी नगर में विकास कार्य अवरुद्ध हो सकते हैं वहीं नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है जिसके चलते आज उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कलेक्टर साहिब के नाम ज्ञापन सौंपा है।

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

उन्होंने बताया कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि इस अविश्वास प्रस्ताव के लिए जो दो तिहाई बहुमत की आवश्यकता पड़ती है वह उनके पास है और वह पूरी तरह कॉन्फिडेंस में हैं।

Leave a Reply