वायरल फीवर के चलते राज्यपाल मंगू भाई पटेल को भोपाल एम्स में किया गया भर्ती, पढ़ें यह खबर…

भोपाल : मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ने के कारण सोमवार शाम उन्हें भोपाल के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) में भर्ती किया गया है। दरअसल राज्यपाल को तेज बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनकी निगरानी कर रही है।

दरअसल राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत सोमवार शाम अचानक खराब हो गई। जानकारी के अनुसार तेज बुखार की शिकायत के बाद उन्हें तुरंत एम्स भोपाल में भर्ती कराया गया है। वहीं अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में उनका इलाज चल रहा है, जहां एक वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है। इसके साथ ही डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि राज्यपाल को वायरल फीवर के चलते अस्पताल लाया गया है।

डॉक्टरों की एक स्पेशल टीम रख रही ध्यान

जानकारी के अनुसार राज्यपाल की सेहत पर डॉक्टरों की नजरें बनी हुई हैं। दरअसल उनकी हालत को सुधारने के लिए डॉक्टरों द्वारा सभी आवश्यक चिकित्सा उपाय किए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार फिलहाल राज्यपाल की हालत स्थिति स्थिर है। वहीं डॉक्टरों की एक स्पेशल टीम द्वारा उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

अगस्त 2022 में भी अस्पताल में हुए थे भर्ती

बता दें कि राज्यपाल मंगू भाई पटेल को स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल में पहली भी भर्ती किया जा चुका है। जानकारी के अनुसार अगस्त 2022 में भी उन्हें बुखार, सर्दी और खांसी की वजह से एम्स भोपाल में भर्ती किया गया था। उस समय भी डॉक्टरों ने उनकी बीमारी को वायरल फीवर के रूप में पहचाना था, और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था।

वहीं राज्यपाल की हालिया स्थिति को देखते हुए एम्स भोपाल के बाहर सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं। अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि राज्यपाल के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाहें फैलने से रोका जा सके और उनके इलाज में कोई रुकावट उत्पन्न न हो।

Leave a Reply