शहडोल जिला अस्पताल के सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप, महिला डॉक्टर ने PM और CM से लगाई सुरक्षा की गुहार…

भोपाल : मध्य प्रदेश के शहडोल जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं, जो अधिकारियों के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित डॉक्टर ने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला स्वास्थ्य कर्मी का कहना है कि उन्हें सिविल सर्जन द्वारा प्रताड़ित किया जाता है और वो एक ऐसी अकेली महिला स्वास्थ्य कर्मी नहीं हैं, बल्कि और भी महिला स्वास्थ्य कर्मी उनकी प्रताड़ना का शिकार है।\

PM और CM से लगाई सुरक्षा की गुहार

कुशा भाऊ जिला अस्पताल की एक बांडेड डेंटिस्ट महिला डॉक्टर मुस्कान सोनी सहित रेडियोग्राफर पूजा दिवान ने पहले कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी से शिकायत कर खुद के सुरक्षा की गुहार लगाई थी। वहीं, अब डॉक्टर सोनी ने एक वीडियो के माध्यम से सुरक्षा की अपील करते हुए PM और CM से गुहार लगाई है। उन्होंने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. जी.एस. परिहार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें धमकाने और प्रताड़ित करने का दावा किया गया है। बता दें कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिविल सर्जन पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

डॉ. सोनी को अब इस बात का डर सता रहा है कि प्रभावशाली सिविल सर्जन के खिलाफ उन्होंने जो मोर्चा खोला है, उसका खामियाजा कहीं उन्हें किसी मामले में फंस कर न उठाना पड़े। साथ ही उनका कहना है कि यदि उन्हें कुछ भी होता है तो उसके लिए वो सिविल सर्जन को जिम्मेवार ठहराएंगी। वीडियो के माध्यम से पीएम और सीएम से सिविल सर्जन को उनके पद से हटा कर मामले की जांच की मांग की है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं, जब सिविल सर्जन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाकर शिकायते हुई हैं, बल्कि पूर्व में भी इस तरह के आरोप उनपर लगते रहे हैं।

Leave a Reply