मध्य प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के छह अधिकारियों का तबादला कर दिया

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आशुतोष राय के स्थान पर संजय कुमार को नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के महानिरीक्षक के तौर पर तैनात किया गया है तथा राय को अब अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) अग्निशमन पदस्थ किया गया है। संजय कुमार वर्तमान में आईजी पुलिस मुख्यालय पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि फेरबदल में तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों (एसपी) का भी तबादला किया गया है।

मध्य प्रदेश सरकार ने बुधवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के छह अधिकारियों का तबादला कर दिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आशुतोष राय के स्थान पर संजय कुमार को नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के महानिरीक्षक के तौर पर तैनात किया गया है तथा राय को अब अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) अग्निशमन पदस्थ किया गया है। संजय कुमार वर्तमान में आईजी पुलिस मुख्यालय पद पर तैनात हैं।

उन्होंने बताया कि फेरबदल में तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों (एसपी) का भी तबादला किया गया है।

अवधेश कुमार गोस्वामी को एसपी राजगढ़ के रूप में तैनात किया गया है । प्रदीप शर्मा को एसपी पुलिस प्रशिक्षण स्कूल (पीटीएस) तिगरा के अतिरिक्त प्रभार के साथ 14 वीं बटालियन ग्वालियर का कमांडेट बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि सहायक महानिरीक्षक (एआईजी) पुलिस मुख्यालय कुमर प्रतीक गोस्वामी के स्थान पर एसपी शहडोल पदस्थ किया गया है जबकि आईजी पीएचक्यू प्रमोद वर्मा आईजी जांच विभाग (सीआईडी) भोपाल होंगे।

Leave a Reply