रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माँ-बाप नहीं बन सकते, दीपिका ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ज्यादा अपने चुलबुले अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं. हालांकि इन दिनों रणवीर सिंह अपने नए रिएलिटी शो द बिग पिक्चर्स से भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणवीर अपनी एक्टिंग के साथ- साथ लव लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं.रणवीर सिंह अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं यह सभी को पता है. इन कपल की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं अब फैंस को इनकी शादी 4 साल बाद नन्हे मेहमान का इन्तजार है. लेकिन ऐसे खबर है कि रणवीर पापा नहीं बन सकते हैं.

रणवीर ने साल 2018 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली थी. ये इंडस्ट्री के पॉवर व रोमांटिक कपल में से एक हैं. एक्टर कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं अपनी वाइफ से प्यार का इजहार करने का. हालांकि इनकी शादी को 4 साल होने को है. ऐसे में अब सभी लोग इन्हें मेहमान को देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं. उन्होंने इस पर एक इंटरव्यू के दौरान बेबी प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कही है. जिसके बाद अब ये तो साफ हो गया है कि रणवीर सिंह अभी पिता नहीं बन पाएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा है कि इस समय रणवीर सिंह और दीपिका दोनों के लिए ही अपने करियर पर फोकस करना बेहद जरुरी है. इस समय दोनों के ही पास कई फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं. ऐसे में वह लोग अभी बेबी प्लानिंग के बारे में नहीं सोच सकते हैं. दीपिका ने इंटरव्यू में बताया है कि उनके पति रणवीर सिंह अपने जीवन में ख़ूब अमीर बनना चाहते हैं. उन्हें अभी अपने कई सारे सपने पूरे करने हैं.

वहीं अगर उनके वर्कफ्रेंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल हैं. इस कपल ने कई फिल्मों में के साथ काम किया है. हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 83 आई थी, जिसमें रणवीर के साथ उनकी पत्नी दीपिका को भी देखा गया था. दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देख फैंस ने खूब प्यार दिया था.

Leave a Reply