छिंदवाड़ा के वार्ड नं 27 से भाजपा ने बदला पार्षद, किरण सोनी का टिकट काटकर सुमति जैन को दिया

bjp changed councilor from ward no 27 of chhindwara

निकाय चुनाव से पहले भाजपा ने छिंदवाड़ा नगर निगम में पूर्व पार्षद भाजपा उम्मीदवार के टिकट काट दी है। पार्टी ने टिकट प्रत्याशी में बदलाव करते हुए दूसरे प्रत्याशी का नाम घोषित किया है।

छिंदवाड़ा: निकाय चुनाव से पहले भाजपा ने छिंदवाड़ा नगर निगम में पूर्व पार्षद भाजपा उम्मीदवार के टिकट काट दी है। पार्टी ने टिकट प्रत्याशी में बदलाव करते हुए दूसरे प्रत्याशी का नाम घोषित किया है। दरअसल, मंगलवार शाम को भोपाल से जारी हुई सूची में नगर के वार्ड क्र. 27 से किरण हरिओम सोनी की टिकट काटकर भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के सहसहयोजक नरेंद्र जैन की धर्मपत्नी सुमति जैन को भाजपा का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है।

बता दें कि भाजपा जिला अध्यक्ष और छिंदवाड़ा भाजपा प्रबंध समिति द्वारा किरण हरि ओम सोनी का नाम अपील समिति को भेजा गया था। समिति ने इस प्रस्ताव को खारिज करते हुए नरेंद्र जैन की पत्नी सुमति जैन को इस वार्ड से टिकट दे दी है। गौरतलब है कि किरण सोनी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व पार्षद हरिओम सोनी की धर्मपत्नी है जो शहर का एक नामी चेहरा भी है। एनवक्त पर नाम काटे जाने को लेकर अब एक बार फिर निकाय चुनाव की राजनीति सरगर्म हो गई है। अब यह देखना होगा भाजपा के दिग्गज नेता हरिओम सोनी अपनी पत्नी को निर्दलीय प्रत्याशी बनाते है या नहीं।

Leave a Reply