मतदान को लेकर विवाद, कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर हमला, भाजपा मप्र लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी, पर लगाए गंभीर आरोप…

ग्वालियर : ग्वालियर जिले में भी आज सभी 7 नगरीय निकाय चुनाव में मतदान जारी है। इस बीच डबरा नगर पालिका परिषद में मतदान के दौरान कांग्रेस विधायक पर हमले की खबर से हड़कंप मच गया। कांग्रेस विधायक ने भाजपा पर हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ग्वालियर जिले की डबरा नगर पालिका परिषद में आज पार्षद पद के प्रत्याशियों के लिए सुबह से मतदान जारी है। मतदान के दौरान उस समय तनाव की स्थिति बन गई जब वार्ड क्रमांक 11 में वोट डालने के दौरान विवाद हो गया। कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने आरोप लगाया कि भाजपा मप्र लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी के समर्थकों ने लोगों को उकसाया और उन लोगों ने हमारे कार्यकर्ता केदार रावत पर हमला कर दिया। मैं उसे बचाने दौड़ा, तो उन लोगों ने मेरे उपर पथराव किया, बोतलें फेंकी।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि वे जैसे तैसे खुद को और अपने कार्यकर्ता केदार रावत को बचाया और पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे एक घंटे पुलिस थाने के सामने खड़े रहे लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

Leave a Reply