पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले भाजपा ने नीचे से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई, अपना आधा भाषण मुझ पर बोलते हैं शिवराज…

रतलाम नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा ने नीचे से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई है। मैं जब मुख्यमंत्री बना तो मुझे स्कैम से भरा प्रदेश सौंपा।

रतलाम नगर निगम के चुनाव के बारे में कमलनाथ ने कहा कि रतलाम में भाजपा को पार्षद से लेकर प्रधानमंत्री तक जीता कर दिए। लेकिन रतलाम शहर की हालत देखकर दुख होता है। कमलनाथ ने शहर की जनता को रतलाम का भविष्य चुनने की अपील की है । अपने वोट नहीं डालने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि उनका गांव नगर निगम क्षेत्र में नहीं आता है। मेरे गांव में सभी मेरे अपने हैं। किसी के साथ पक्षपात नहीं कर सकता इसलिए नहीं डाला वोट।

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कॉंग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट और पार्षद प्रत्याशियों के प्रचार के लिए रतलाम पहुंचे हैं। कमलनाथ यहां आम सभा को संबोधित करने के बाद रोड शो कर कांग्रेस के लिए वोट डालने की अपील करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शहर के प्रबुद्धजनों से बैठक कर शहर के विकास का विशन मांगा है।

Leave a Reply