लेडी अफसर ने BJP नेता को दिखाया ‘सिंघम’ अंदाज…

उज्जैन : मध्य प्रदेश में उज्जैन से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई और एसडीएम निधि सिंह के बीच बहस और तनातनी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। काम के दौरान भाजपा नेता की ओर से दबाव बनाए जाने पर जिस अंदाज में लेडी अफसर ने जिस अंदाज में उन्हें फटकार लगाई उसकी खूब चर्चा हो रही है। नौकरी को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराज अफसर ने पूर्व विधायक को तमीज से बात करने की नसीहत देते हुए नौकरी से निकलवाने की भी चुनौती दी

यह घटना 4 दिन पहले की है। जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। घटना स्थल बंगरेड ग्राम है। यहां लंबे समय से जलभराव की समस्या  है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसडीएम जेसीबी लेकर पहुंची थीं। तभी किसी ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को बुला लिया। यहां दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई अफसर से काम रोकने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए। 

कुछ देर तो दोनों के बीच आराम से बातचीत हुई। लेकिन इस दौरान कथित तौर पर विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की नौकरी पर टिप्पणी कर दी। इससे निधि सिंह बेहद नाराज हो गईं। एसडीएम ने कहा, ”तमीज से बात करो, तू कौन होता है मुझसे यह कहने वाला कि कितने दिन नौकरी करोगी। तू मुझे मेरा काम मत सिखा, यहां से दफा हो जाओ।  निकलवा देना मुझे नौकरी से निकलवा सकता है तो।” मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पूर्व विधायक के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को वहां से हटा दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर से और सीएम से की है। हिन्दुस्तान ने दोनों पक्षों से प्रतिक्रिया लेनी की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका है।

Leave a Reply