थानेदार ने बताया नियम तो आग बबूला हुए बीजेपी मंत्री, वीडियो वायरल…

इंदौर : मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्रियों का रौब इतना बढ़ गया है कि वे किसी को फटकारने से पहले नहीं सोचते। ऐसा ही कुछ इंदौर में देखा गया। प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट यहां एक थानेदार को धमकाते हुए कहते हैं कि तुम कब से टीआई हो। पुलिसकर्मी की गलती बस इतनी थी कि वह मंत्री को नियम बता रहा था।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल,  इंदौर में नगर निगम की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में केवल निर्वाचित पार्षदों को शामिल होना था। लेकिन बैठक शुरू होते ही वहां मंत्री तुलसी सिलावट की गाड़ी पहुंची और वे जबरन बैठक में जाने लगे।

तब उस समय एक थानेदार ने बड़ी विनम्रता से मंत्री को नियमों का हवाला देते हुए कहा कि नगर निगम की बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है। और यह रास्ता सिर्फ पार्षदों को लिए हैं। पुलिसकर्मी ने टोका ही था कि मंत्री जी का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। वे पीछे मुड़े और थानेदार को हड़काते हुए कहा कि तुम कब से टीआई हो? मुझे नियम मत समझाओ।

वहीं इस दौरान वहां कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे, उनमें से एक अधिकारी ने मंत्री को शांत करवाने की भी कोशिश करी लेकिन असफल रहे। और नियमों से चलाने का प्रयास करने वाला थानेदार अपमान का घूंट पीकर रह गया।

Leave a Reply