एमपी के वित्त मंत्री का हैरतअंगेज करतब देखिए, 65 की उम्र में की धांसू तलवारबाजी…

मंदसौर: एमपी के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जगदीश देवड़ा का हैरतअंगेज वीडियो देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। इस वीडियो में मंत्री तलवारबाजी कर रहे हैं। यह वीडियो एक धार्मिक कार्यक्रम की है, जहां सैकड़ों श्रद्धालुओं से घिरे वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा तलवारबाजी कर रहे हैं। वित्त मंत्री की उम्र 65 साल है, इस उम्र में उनका यह जोश देखकर लोग हैरान हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ का है। रामदेव मंदिर में बाबा रामदेव के जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंत्री जगदीश देवड़ा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान वहां शोभायात्रा भी निकाली गई थी। साथ ही अलग-अलग लोगों के अखाड़ा भी चल रहे थे। अखाड़े में कलाकार एक से बढ़कर एक करतब दिखा रहे थे। इसे देखकर वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा भी खुद को नहीं रोक सके। वित्तमंत्री भी हाथ में तलवार थामकर अखाड़े में उतर गए।

65 साल की उम्र में उन्हें तलवारबाजी करते देखकर लोग हैरान रह गए हैं। वह पूरे जोश में तलवार घुमा रहे थे। इस दौरान उनके समर्थकों ने उनका वीडियो बना लिया है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इस उम्र में हैरतअंगेज करतब देखकर आश्चर्यचकित हैं। जगदीश देवड़ा मल्हारगढ़ विधानसभा से विधायक हैं।

गौरतलब है कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा पूर्व में भी कई बार अखाड़े में करतब दिखाते दिखे हैं। बताया जाता है कि कॉलेज की पढ़ाई के दौरान से ही वह अखाड़ों में जाता है। लाठी, तलवारबाजी और मलखंब में उन्हें महारत हासिल है। ऐसे में वह खुद को ऐसे नजारे देखने के बाद रोक नहीं पाते हैं। शिवराज कैबिनेट में वह पहली बार वित्त मंत्री बने हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में उनकी गिनती होती है।

Leave a Reply