मुख्यमंत्री तो छोटी चीज है, उससे भी बड़ा बन सकता हूं: नेतृत्व परिवर्तन के कयास के बीच मंत्री भार्गव का बड़ा बयान…

:भोपाल : मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही मुख्य पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने अपने संगठन को मजबूत करने में लगी हुई हैं। ऐसे में यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व को लेकर कई कयास लगाए जा रहें हैं। सियासी गलियारों में उनके बदलने जाने की भी खबरें सामने आ रहीं है। इसी बीच शिवराज सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रअसल,वायरल हुआ वीडियो सागर जिले की रहली विधानसभा के रगोली गांव का है। जहां मंत्री गोपाल भार्गव मुख्यमंत्री बनने को लेकर जनता को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब भाग्य भगवान ने प्रबल बनाया है तो मुख्यमंत्री बहुत छोटी चीज है देखेंगे जो होगा। इस वीडियो के बाद प्रदेश की सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई।

जनता को संबोधित करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा कि किसी बात के प्रति ज्यादा अशक्त नहीं होना चाहिए सब अपने आप हो जाता है। अभी जो भी हमारे मंत्री हैं या प्रदेश में जितने भी नेता हैं, वह सब मुझसे राजनीति में बाद आए हैं। इस कारण से आपको विश्वास होना अपने जो भी अपनी आत्मा से मांगा है वो आपको जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि इतने सालों से मैं राजनीति में हूं, भाग्य भगवान ने इतना बड़ा बनाया है कि मुख्यमंत्री बनना बहुत छोटी चीज है, आगे देखेंगे कि क्या होता है।

बता दें कि रगोली गांव में एक निजी कार्यक्रम में गोपाल भार्गव पहुंचे थे। और यहां उनके समर्थकों के द्वारा मुख्यमंत्री कैसा हो गोपाल भार्गव जैसा हो के नारे लगाए जा रहे थे। जिसके बाद गोपाल भार्गव ग्रामीणों को संबोधित कही कि पहले भी उन्हें मुख्यमंत्री का दर्जा था क्योंकि वह नेत प्रतिपक्ष थे।

मंत्री गोपाल भार्गव सागर जिले की रहली गढ़ाकोटा विधानसभा सीट से पिछले 8 चुनाव से लगातार बीजेपी के टिकिट पर जीत रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि 9वीं बार भी मैदान में उतरेंगे। हालांकि इस बयान के बाद ये कयास लगाए जा रहें है कि उन्होंने पार्टी में अपनी अहमियत और प्रभाव की बात कहीं है। और सीनियर नेता होने के कारण वे मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी माने जा सकतें हैं।

Leave a Reply