रणबीर – आलिया मामले पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बोले – ऐसा उन्होंने मर्जी से किया…

भोपाल। रणबीर और आलिया के बिना दर्शन किये महाकाल मदिर से लौटने के विवाद पर नरोत्तम मिश्रा ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि ऐसा उन्होंने अपनी मर्जी से किया है। उन्होंने कहा कि मंदिर में यदि सुरक्षा के इंतजाम नहीं होते तो अयान मुखर्जी व अन्य कलाकार क्यों दर्शन करने जाते?

ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज से पहले और अपने होने वाले बच्चे के लिए आशीर्वाद लेने महाकाल मंदिर दर्शनों के लिए उज्जैन पहुंचे रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट बिना दर्शन किये ही वापस लौट गए। रणबीर कपूर के बीफ खाने वाले बयान से नाराज हिन्दू संगठनों ने उनका मंदिर प्रवेश पर विरोध किया। चर्चित जोड़ी के बिना दर्शन किये लौटने पर कांग्रेस ने भी शिवराज सरकार को घेरा।

प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने कहा कि डर जैसी कोई बात नहीं थी , ना सुरक्षा में कोई कमी थी। यदि ऐसा होता तो फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी व अन्य कलाकार दर्शन करने क्यों जाते?

गृह मंत्री ने कहा दोनों अपनी मर्जी से महाकाल के दर्शन करने नहीं गए, उन्होंने कहा कि प्रदर्शन होना और रणबीर आलिया का महाकाल के दर्शन नहीं करना दोनों अलग अलग बातें है। मैंने प्रशासन से बात की तो उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों से दर्शनों का अनुरोध किया गया था लेकिन वो प्रदर्शन को देखते हुए दर्शन करने नहीं गए।

नरोत्तम मिश्रा ने ये भी कहा कि किसी को भी ऐसा कुछ नहीं बोलना चाहिए जिससे किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हों। गृह मंत्री ने कहा कि इस सबके बावजूद भी इस घटना की जिला प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मंगाई गई है। रिपोर्ट आने पर पूरा मामला और स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a Reply